Monday 6 January 2014

मासिक पत्रिका

साधना क्षेत्र के सभी भाई एवं बहनो,आपको जानकर अत्यंत प्रसन्नता होगी कि,हमारे ब्लॉग को ५०,००० से भी अधिक बार पड़ा जा चूका है.इस स्वर्ण अवसर पर शक्ति  परिवार आपके लिए एक विशेष उपहार लेकर आया है.वो उपहार ये है कि अब हर माह साधक एवं साधिकाओं के लिए मासिक पत्रिका का शुभारम्भ किया जा रहा है. क्युकी मूल रूप से हम सभी माँ शक्ति के उपासक है इसलिए पत्रिका का नाम रखा गया है. " शरणम् अम्बिके " जिसका प्रथम अंक फरवरी में आप  सभी के समक्ष होगा।ये ई पत्रिका है,जो कि आपकी मेल आईडी पर हर माह १० तारीख तक भेजने का पूर्ण प्रयत्न किया जायेगा।

पत्रिका के माध्यम से आप  सभी के मध्य दुर्लभ साधनाए रखी जाएँगी तथा उनसे जुड़े गोपनीय विषयो पर भी चर्च कि जायेगी।क्युकी हो सकता है शीघ्र ही ब्लॉग बंद किया जाए,परन्तु ये भी निश्चित नहीं है.फिर भी अगर ऐसा होता है तो आप सभी पत्रिका के माध्यम से हम  सभी से संपर्क में रहेंगे।

इतना ही नहीं शीघ्र ही विडियो के माध्यम से सभी का मार्ग दर्शन करने कि भी तैयारी आरम्भ कर दी गयी है.ताकि मुद्रा आदि का ज्ञान पूर्ण रूप से दिया जा सके.तो ये दो उपहार विडियो के माध्यम से मार्गदर्शन और ई पत्रिका, शीघ्र ही आने वाली है.

पत्रिका का प्रथम अंक  होगा शक्ति साधना विशेषांक,जिसमे दुर्लभ शक्ति साधनाए आपके समक्ष रखी जायेगी।

अब आपका सवाल होगा कि इस पत्रिका का क्या शुल्क होगा ?

तो मित्रो ये ई पत्रिका पूर्णतः निशुल्क है :-)

किन्तु फिर भी आपको एक कार्य करना होगा आपको एक मेल करना होगा,

sadhika303@gmail.com  पर,

जिससे कि आपका मेल आयी डी,रजिस्टर्ड हो जायेगा और आपको प्रति माह आपके मेल पर पत्रिका भेज दी जाएगी। तो मित्रो देर कैसी ? 

शीघ्र ही अपना मेल रजिस्टर्ड करे.और इस  स्वर्ण अवसर  का लाभ उठाए।क्युकी ३० जनवरी के बाद कोई भी मेल स्वीकार नहीं किये जायेंगे। अब इस अवसर का लाभ आप लेना चाहते है या नहीं ये आप पर छोड़ा जा रहा है.

प्रणाम 

No comments:

Post a Comment