Sunday 5 May 2013

दिव्य महाकाली आकर्षण प्रयोग

दिव्य महाकाली आकर्षण प्रयोग
( आकर्षण का अचूक विधान )




हमें कई बार साधना में असफलता मिलती है,और उसका कारण बताया जाता है उर्जा की कमी।और ये बात सही भी है की उर्जा की कमी के बिना साधना में सफलता मिलना असंभव है।परन्तु उर्जा के साथ ही एक चीज़ और है जिस पर हमारा ध्यान ही नहीं जाता है।वो है आकर्षण।
क्या आपकी पूरी देह आकर्षण से युक्त है ?
क्या आपमें वो क्षमता है जिससे की देवता आप पर आकर्षित होकर आप पर अपनी कृपा बरसा दे ?
शायद नहीं 

यही आकर्षण है जिसकी हमें अति आवश्यकता है।क्युकी जहा हमारी उर्जा इष्ट से हमारा संपर्क स्थापित कराती है तो वही दूसरी और आकर्षण इष्ट को हमारी और आकर्षित करता है।जो की अत्यंत आवश्यक है।प्रस्तुत साधाना इसी विषय में है,जिससे आप पूर्ण आकर्षण युक्त हो जायेंगे।और इस आकर्षण का प्रभाव आप अपने जीवन में स्वयं देख्नेगे,क्युकी ये साधना जहा आपको साधना में सफलता के निकट ले जाती है,वही आधुनिक जीवन में भी आपको आकर्षण युक्त कर आपको प्रगति प्रदान करती है।
साधना किसी भी कृष्ण पक्ष की अष्टमी से आरम्भ करे,आपके आसन वस्त्र लाल हो।मूंगा या रुद्राक्ष माला से जाप करे।दिशा उत्तर होगी।अपने सामने ज़मीन पर गोबर से लिप दे।और उस पर कुमकुम के द्वारा मैथुन चक्र का निर्माण करे,जहा बिंदी बनायीं गयी है उस बिंदी पर कुमकुम मिश्रित अक्षत की एक ढेरी बनाये।उस पर तील के तेल का दीपक लगाये,और उसका महाकाली मानकर पूजन करे।तथा आकर्षण शक्ति की प्राप्ति हेतु संकल्प ले।और मंत्र की ५१ माला करे,साधना ११ दिनों तक करे।दीपक मिटटी का हो,और साधना के बाद दीपक अक्षत आदि को विसर्जित कर दे।भोग आप किसी भी मिठाई का लगा सकते है .जाप के समय अपनी दृष्टि दीपक पर ही रखे।
अगर आप इसका सवा लाख अनुष्ठान करले तो सोने पर सुहागा हो जायेगा 
मंत्र : ॐ क्रीं क्रीं सर्वाकर्षिणी क्रीं क्रीं फट
OM KREENG KREENG SARVAKARSHINI KREENG KREENG PHAT
माँ सबका कल्याण करे .

5 comments:

  1. Rat me karna hai ya din me please batay

    ReplyDelete
  2. ye maithun chakra kaise banate hain?

    ReplyDelete
  3. richa ji aap sadhna karti h kya ?
    pankajsagar108@gmail.com

    ReplyDelete
  4. Dear Shatayu ji,
    Now a days there is shraaddha paksha (श्राद्ध पक्ष). Can we do or start any of accustom during the days?
    Please tell soon I will be very thankful you for your information.

    ReplyDelete
  5. star jaisa is Maithun chakra ma apna bindi lgayi nhi hai mai sadhna kaise karu mugha ya sadhna kal ya parso karni hai so reply fast because abhi navratra shuru hua hai.

    ReplyDelete